एक मामला ऐसा भी: पत्नी से विवाद पर ससुरालवालों ने पकड़ा दामाद का कॉलर, आहत यवुक ने फंदे से झूलकर दी जान

एक मामला ऐसा भी: पत्नी से विवाद पर ससुरालवालों ने पकड़ा दामाद का कॉलर, आहत यवुक ने फंदे से झूलकर दी जान

NALANDA: नूरसराय थाना क्षेत्र के मड़ाहारा गांव में बीती शाम एक युवक ने फंदे से लटक आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान वृजन्दन पासवान का 28 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार के रूप में की गई है। 

घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि भैया-भाभी में किसी बात को लेकर गुरुवार के दिन नोक झोंक हुई थी। तभी फोन पर भाभी विनीता कुमारी ने अपने पिता अस्थावां थाना क्षेत्र के गोदाय विगहा निवासी कैलाश पासवान को फोन कर नूरसराय बुला लिया। भाभी के पिता मां और भाई ने नूरसराय थाना पहुंचकर अपनी बेटी को फोन कर बुलाया और कहा कि पति पर एफआईआर कर दो। जिस पर भाभी ने एफआईआर करने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें अपने पति के साथ ही रहना है। इसके बाद लड़की के मायके वाले नूरसराय पुलिस के साथ अपनी बेटी के ससुराल पहुंच गए। आस पड़ोस के सामने सास ने अपने दामाद का कॉलर पकड़ लिया और बदतमीजी करते हुए लड़के के ससुर और साले ने गाली गलौज किया एवं देख लेने की धमकी देने के बाद लड़के के ससुराल वाले वहां से वापस अपने घर चले गए। 


गांव वालों के सामने युवक अपनी बेइज्जती झेल नहीं पाया और बीती शाम कमरे में जाकर बंद हो गया। काफी देर तक कमरे में बंद रहने के कारण युवक के घर वाले परेशान हो गए हैं। जब युवक की मां कमरे में झांक कर देखी तो बेटा फंदे से लटका हुआ था। जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ। मृतक की शादी 2015 में  विनीता कुमारी के साथ हुई थी। जिससे 5 साल और 3 साल का 2 बेटा है। थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंच कर शव को पोस्टमार्डम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News