बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MLC कैंडिडेट रईस खान पर गोली चलानेवाला हुआ गिरफ्तार, जानें दिवंगत मो. शहाबुद्दीन के बेटे को लेकर क्या दिया बयान

MLC कैंडिडेट रईस खान पर गोली चलानेवाला हुआ गिरफ्तार, जानें दिवंगत मो. शहाबुद्दीन के बेटे को लेकर क्या दिया बयान

SIWAN : बिहार में बीते दिनों एमएलसी चुनाव के दौरान सीवान में निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर एके-47 से हुए हमले के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि गिरफ्तार शख्स हमलावरों में शामिल था। उक्त गिरफ्तारी गोपालगंज जिले के माझा थाना क्षेत्र से की गई है। गिरफ्तारी की पुष्टि खुद सीवान एसपी शैलेश कुमार ने की है।

बताया गया कि सीवान पुलिस को यह जानकारी मिली थी रईस खान पर हुए हमले का एक आरोपी, जिसका नाम तबरेज आलम बताया गया, वह गोपालगंज के माझा थाना क्षेत्र के कोइनी के पास छिपा हुए हुआ है। जिसके बाद गोपालगंज पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ओसामा शहाब को लेकर दिया बड़ा बयान

तबरेज ने पुलिस को इस घटना की कई महत्वपूर्ण जानकारी दी हैं । हालांकि तबरेज ने पुलिस के समक्ष दिवंगत पूर्व सासंद मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब का नाम नहीं लिया है। जो कि पूर्व सांसद के परिवार के लिए बड़ी राहत की खबर है।

 गौरतलब हो कि चार अप्रैल को रईस खान के काफिले पर AK 47 से हुई फायरिंग में एक की मौत व चार लोग घायल हुए थे। जिसके बाद रईस खान ने ओसामा शहाब सहित आठ लोगों पर मामला दर्ज कराई थी जिसमे ओसामा शहाब पर मुख्य साजिशकर्ता का आरोप  लगा है। यह घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सिवान-सिसवन मुख्य  मार्ग महुवल के पास हुई थी।

Suggested News