बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डुअल सेल्फी कैमरे के साथ OnePlus Nord हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य फीचर्स

डुअल सेल्फी कैमरे के साथ OnePlus Nord हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य फीचर्स

Desk:- एक तरफ दुनिया चीन पर कोरोना को लेकर गरज रही है. वहीं दूसरी तरफ चीनी कंपनी  OnePlus Nord यानी OnePlus Z लांच करने वाली है. इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरे को लेकर खुलासा हुआ है. एंड्रॉयड सेंट्रल को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वनप्लस फोन में डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है. 

भारत चीन सीमा विवाद को लेकर लोग भारत में चीनी प्रोडक्ट्स का बायकाट किया जा रहा है. इस बीच OnePlus Z स्मार्टफोन को भारत में 10 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफ़ोन में सेल्फी कैमरे का प्राइमरी सेंसर 32MP और सेकेंडरी सेंसर 8MP होने का अनुमान है. इस फ़ोन में डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में सेल्फी कैमरे के लिए कटआउट भी दिया गया है. इन सभी फीचर्स के साथ ये इस कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा. जिसमें 32MP डुअल सेल्फी कैमरा उपलब्ध होगा.

शुरुआत में कहा जा रहा था की इस स्मार्टफ़ोन में भी OnePlus 8 की तरह ही सिंगल सेल्फी कैमरा मिलेगा. OnePlus Nord में 90Hz AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर, कवॉड रियर कैमरा सेटअप और 4,000mAh की बैटरी के साथ कीमत 24,990 रुपये होने का अनुमान था.

गौरतलब है कि  OnePlus 5/5T और 6/6T में 16MP सोनी IMX371 सेंसर, OnePlus 7 Pro/7T/7T Pro में 16MP सोनी IMX471 सेंसर और लेटेस्ट OnePlus 8 सीरीज में भी 16MP सोनी IMX471 सेंसर के साथ उपलब्ध है.


Suggested News