ONEPLUS 6 का धमाकेदार एंट्री 22 दिनों में 10 लाख का सेल

ONEPLUS 6 का धमाकेदार एंट्री 22 दिनों में 10 लाख का सेल

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ONEPLUS का जलवा मार्किट में बोल रहा है. oneplus अपने न्यू फीचर्स, स्ट्रांग सॉफ्टवेयर और अपने कैमरा के कारण मार्किट में अपनी धाक जमा लिया है. कंपनी का दावा है कि मात्र 22 दिनों में कंपनी ने 10 लाख का सेल किया है. वनप्लस के फाउंडर और सीईओ पीटर लाउ ने कहा, 'हमेशा की तरह हम अपने ग्राहकों को OnePlus 6 की इस अपार सफलता के लिए बधाई देते हैं.

कंपनी ने बताया की उसके कम्युनिटी में अभी करीब 50 एक्टिव लोग हैं. इस कम्युनिटी के फॉर्म में करीब 1 करोड़ व्यूज जाते हैं. बता दें कि 15 से 26 जून 2018 के बीच कंपनी ने 'कम्यूनिटी सेलिब्रेशन सीजन' का ऐलान किया है जिसमें सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 2000 रुपये का कैशबैक और पॉप्युलर बैंक्स पर 3 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दिया जा रहा है.

ONEPLUS-SOLD-TEEN-LAKH-PHONE2.jpg

कंपनी कस्टमर्स को लुभाने के लिए एक्सचेंज ऑफर लेकर आई है, जहाँ oneplus कस्टमर को 1500 की छूट मिलेगी और नॉन oneplus कस्टमर को 1000 की छूट मिलेगी, कंपनी ने साथ ही रेफेरल प्रोग्राम भी शुरू किया है. जिसमें अगर आप लोगों को रेफेर करते हैं तो 3 महीने की एक्सटेंडेड वॉरंटी भी पा सकते हैं. 

कंपनी का कहना है कि 2013 में मार्किट में आने के बाद से oneplus का न्यू फ़ोन oneplus6 सबसे ज्यादा बिकने वाला फ़ोन है. OnePlus 6 में 6GB रैम और 8GB रैम के साथ 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शंस हैं. इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअल है. ड्यूल कैमरा सेटअप में 20 मेगापिक्सेल और 16 मेगापिक्सेल के कैमरे हैं. इसमें Sony IMX519 सेंसर है. साथ ही, इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबलाइजेशन जैसे फीचर हैं.

Find Us on Facebook

Trending News