बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर कल से सुप्रीम कोर्ट में होगी ऑनलाइन सुनवाई, 10 जनवरी से चुनिंदे मामले ही होंगे सूचीबद्ध

बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर कल से सुप्रीम कोर्ट में होगी ऑनलाइन सुनवाई, 10 जनवरी से चुनिंदे मामले ही होंगे सूचीबद्ध

Desk. देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर सुप्रीम कोर्ट 7 जनवरी से सभी मामलों की सुनवाई वर्चुअल करेगा. इसके लेकर शीर्ष कोर्ट ने आदेश जारी किया है. इसके तहत कोर्ट से सभी काम ऑनलाइन होगा. जज अपने आवासीय कार्यालयों से वर्चुअल मोड में काम करेंगे. वहीं सुप्रम कोर्ट ने एक सर्कुलर के माध्यम से कहा है कि 10 जनवरी से केवल अत्यंत जरूरी मामलों, ताजा मामलों, स्थगन, नजरबंदी और निश्चित तारीख के मामलों से जुड़े जमानत मामलों को अदालत के समक्ष सूचीबद्ध किया जाएगा.

वहीं भारत में लगाता कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है. गुरुवार को पूरे देश में 90 हजार से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. वहीं पूरे देश में 325 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है. वहीं पूरे देश कोरोना के 2,85,401 मामले एक्टिव है, जबिक पिछले 24 घंटों में 19,206 कोरोना मरीज रिकवर हुए हैं.

वहीं देश में ओमिक्रॉन की संख्या 2 हजार 630 तक पहुंच गई, जिसमें महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा है. महाराष्ट्र में 797 ओमिक्रॉन के मामले सामने आये हैं. वहीं इसके बाद दिल्ली (465), राजस्थान (236) और केरल (234) में ऑमिक्रॉन के साबसे अधिक मामले हैं. बता दें कि बुधवार को देश में ओमिक्रॉन से पहली मौत की पुष्टि हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News