पनोरमा ग्रुप के मिसेज बिहार कॉन्टेस्ट में शामिल होने के लिए मात्र 2 दिन शेष, कॉल और व्हाट्सऐप के जरिए जल्द करें आवेदन

पनोरमा ग्रुप के मिसेज बिहार कॉन्टेस्ट में शामिल होने के लिए मात्र 2 दिन शेष, कॉल और व्हाट्सऐप के जरिए जल्द करें आवेदन

PURNEA: पनोरमा ग्रुप, पूर्णिया द्वारा आयोजित पनोरमा स्टार कार्यक्रम सीजन 4 में इस वर्ष मिसेज पनोरमा बिहार कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसमें आवेदन की अंतिम तिथि में सिर्फ 2 दिन शेष है। अतः इच्छुक प्रतिभागियों से निवेदन है कि वह अपना इस कार्यक्रम के लिए 7549000057 पर कॉल कर या व्हाट्सएप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। मिसेज पनोरमा बिहार में आवेदन की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर 2021 है।

विदित हो कि पनोरमा स्टार कार्यक्रम सीजन 4 की शुरुआत 20 अक्टूबर 2021 से खेल प्रतियोगिता के साथ शुरू हो जायेगी। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पुर्णिया सदर विधायक विजय खेमका और साथ में पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा जी मौजूद रहेंगे और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करेंगे। पनोरमा स्टार कार्यक्रम सीजन 4 में हर   वर्ष की भांति इस वर्ष भी अलग अलग विधाओं का आयोजन किया जा रहा है जिसमें खेल, गायन, नृत्यकला चित्रकला, रंगमंच और मिसेज पनोरमा बिहार कॉन्टेस्ट होगा।

यह समाज को और हमारे प्रतिभागियों को एक अलग मंच प्रदान करता है। हमारे 3 वर्षों का सफर बहुत ही शानदार रहा हैं, जिसमें कि हर वर्ष बॉलीवुड के  कई दिग्गज कलाकार शिरकत करते आ रहे हैं, और  पनोरमा स्टार कार्यक्रम को सफल  बनाने में हमारे दर्शक दीर्घा और प्रतिभागियों का बहुमूल्य योगदान रहा हैं, जिसके लिए हम उनकी सराहना करते हैं, 

इस कार्यक्रम की अगली कड़ी में गायन नृत्य कला चित्रकला रंगमंच सभी का शुभारंभ 29, 30 और 31 अक्टूबर को होगा जिसमें की मुख्य अतिथि के रूप में बॉलीवुड के हास्य कलाकार राजपाल यादव , पार्श्व गायिका प्रिया मल्लिक और इंडियन आइडल के विजेता सलमान अली जज के रूप में मौजूद रहेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News