अमित शाह का तंज -हमारे लिए OROP का मतलब वन रैंक वन पेंशन, कांग्रेस के लिए ‘Only Rahul, Only Priyanka’

अमित शाह का तंज -हमारे लिए OROP का मतलब वन रैंक वन पेंशन, कांग्रेस के लिए ‘Only Rahul, Only Priyanka’

DELHI : राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर तंज कसा है। अमित शाह ने कहा है कि मोदी सरकार के लिए OROP का मतलब सेना के जवानों के लिए वन रैंक वन पेंशन है। लेकिन कांग्रेस के लिए इसका मतलब Only Rahul, Only Priyanka है। हमारा ‘वन रैंक वन पेंशन’ सेना के जवानों व उनके परिवारों के कल्याण के लिए है। उनका ‘वन रैंक वन पेंशन’ गांधी और वाड्रा परिवार के लिए है । अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में राजा, रानी और राजकुमार के अलावा किसी और का स्थान नहीं था।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में पन्ना प्रमुख सम्मेलन के दौरान वन रैंक-वन पेंशन योजना को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी की वन रैंक वन-वन पेंशन योजना सेना के सेवानिवृत्त जवानों के लिए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भी एक वन रैंक-वन पेंशन योजना चलाई है, जिसका उल्लेख यदि मैं नहीं करूंगा तो उनके (कांग्रेस) साथ अन्याय होगा। कांग्रेस की इस योजना का मतलब है ऑनली राहुल-ऑनली प्रियंका वाड्रा वन रैंक पेंशन।

महागठबंधन पर भी साधा निशाना

बीजेपी के सम्मेलन में अमित शाह ने महागठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि देश को मोदी जी के नेतृत्व वाली एक मजबूत सरकार चाहिए ना कि कोई मजबूर सरकार। देश को एक ऐसी सरकार चाहिए जिसको एक लीडर चलाए, देश को ऐसी सरकार नहीं चाहिए जिसको कई डीलर चलाएं। उन्होंने कहा कि जो लोग 650 करोड़ रुपये की चोरी के मामले में जमानत पर घूम रहें है वो मोदी जी पर झूठे आरोप लगा रहें है। अगर कोई भारत मां के टुकड़े करने की बात करेगा, तो ये नरेंद्र मोदी सरकार है किसी को नहीं छोड़ेगी, उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सारे चोरों की नींद हराम कर दी है।


Find Us on Facebook

Trending News