पंचायत चुनाव का बिगुल बजट ही बिहार सीमा में पंहुचने लगी शराब की खेप, अंडों के बीच छिपाकर हो रही तस्करी

पंचायत चुनाव का बिगुल बजट ही बिहार सीमा में पंहुचने लगी शराब की खेप, अंडों के बीच छिपाकर हो रही तस्करी

BAGHA : पंचायत चुनाव की बिगुल बजते ही शराब की भारी मात्रा में खेप बिहार पहुचने का सिलसिला जारी हो गया है। इसी क्रम में शुक्रवार की सुबह पुलिस की सक्रियता से भारी मात्रा में ट्रक पर लदी शराब बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक पर 3052 लीटर अंग्रेजी शराब लदा था। शराब के कार्टन को पोल्ट्रीफार्म के कार्टून से ढंक कर रखा गया था। जिससे कि किसी को इसमें शराब होने की संदेह न हो सके। यूपी बिहार की सीमा पर बांसी से धनहा होते हुए शराब लड़ी गाड़ी धनहा थाना के तीन चेकपोस्ट पार कर नदी थाना के नैनहा ढाला तक पंहुच गई। वाहन जांच क्रम में शराब का खेप पुलिस को हांथ लगी। 

जानकारी के अनुसार वाहन जांच में यूपी 32 केएन 0591 नंबर ट्रक की तलाशी लिया गया। ट्रक पर भारी वजन लोड होने पर ड्राइवर से पूछताछ किया गया। लेकिन ड्राइवर द्वारा ट्रक पर अंडा लदे होने की बात कही गई। संदेह के आधार पर ट्रक की तलाशी ली गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ट्रक में आगे पोल्ट्रीफार्म का कार्टन रखा गया था, जिसके पीछे शराब का कार्टन छिपा कर रखा गया था। बरामद शराब 3052 लीटर है, जिसमे 440 मिली के मेकडॉवल के 100 कार्टन व रॉयलसन गोल्ड के 125 कार्टन अंग्रेजी शराब को 425 पोल्ट्रीफार्म के कार्टन से ढंक दिया गया था। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने ट्रक चालक को भी मौके से गिरफ्तार किया गया है। 

थाना प्रभारी प्रभात समीर ने बताया कि सघन वाहन जांच में ट्रक की तलाशी लिया गया जिसमें 225 कार्टून अंग्रेजी शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया गया है। चालक से पूछताछ किया जा रहा है। लेकिन खबर लिखे जाने तक मालिक का नाम बताने में उसके द्वारा आनाकानी की जा रही थी। आगामी पंचायत चुनाव को निष्पक्ष करने के उद्देश्य से प्रशासन लगातार सघन जांच अभियान चला रही है।

Find Us on Facebook

Trending News