बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी के महज बारह घंटे बरामद हुआ बच्चा, महिला चोर सहित दो गिरफ्तार

चोरी के महज बारह घंटे बरामद हुआ बच्चा, महिला चोर सहित दो गिरफ्तार

NALANDA : महज बारह घंटे के भीतर पुलिस ने अस्पताल से चोरी गए बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने महिला चोर सहित दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. बताते चले की घटना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इस्लामपुर की है. यहाँ इस्लामपुर थाना इलाके के बौरी सराय निवासी मो0 महबूब की पत्नी आमना खातून का बीती रात डिलेवरी हुआ था. रात के करीब तीन बजे किसी ने बच्चे को चुरा लिया. आमना का आरोप था कि अस्पताल की एक नर्स ने ही बच्चे की चोरी कराई है. 

सबसे बड़ी बात यह है की इस महिला का यह पहला बच्चा था. इधर डियूटी पर तैनात प्रभारी डॉ0 प्रभाकर का कहना था की इसके साथ एक अन्य महिला थी जिसने नर्स को कहा की मैं इनके साथ हूँ और फिर महिला की सेवा करने लगी. रात करीब तीन बजकर 20 मिनट में फिर बच्चे को भाप दिलवाने का बहाना बनाकर निकली और फरार हो गयी. 

बच्चे के चोरी हो जाने के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने सड़क जाम कर आगजनी भी किया. जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो उन्होंने पुलिस पर पथराव और रोड़ेबाजी किया. लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस की जीप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. 

पुलिस को भी जबाव में तीन राउंड फायरिंग करनी पड़ी. जिसके बाद हंगामा करनेवाले लोग भाग गए. तनाव को देखते हुए हिलसा डीएसपी मो0 मोत्ताफिक अहमद भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर कैम्प करना पड़ा. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चों की खोज में लगी थी. आखिर पुलिस को सफलता मिली और उसके बारह घंटे के भीतर ही बच्चे को बरामद कर लिया. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Suggested News