'ऊफ ये चुनाव' वोट के लिए क्या-क्या करना पड़ता है ...अब हाथ जोड़कर रोते दिखे पूर्व मंत्री...

'ऊफ ये चुनाव' वोट के लिए क्या-क्या करना पड़ता है ...अब हाथ जोड़कर रोते दिखे पूर्व मंत्री...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है वहीं दूसरे चरण के मतदान को लेकर नेता मैदान में हैं और जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। कुछ इसी तरह का नजारा कटिहार कदवा विधानसभा में देखने को मिला है जहां पूर्व पथ निर्माण मंत्री चुनावी मैदान में हैं और मतदाताओं तक अपना फरियाद पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया के जरिए रोते दिखाई दिए। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताते चलें कि कटिहार कदवा विधानसभा से पूर्व मंत्री हेमराज सिंह की तेजी से वोट अपील की यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मंत्री जी लोगों से रो-रो कर उनके पक्ष में वोट अपील कर रहे हैं।मंत्री जी के माने तो दोनों गठबंधन के साथ साथ जनता भी जाति-धर्म के नाम पर लगातार पिछले कई वार से उन्हें नकारते आई है, इसीलिए वह इस बार सोशल मीडिया के माध्यम से हाथ जोड़कर रो-रो कर अपना यह फरियाद सुना रहे है। पूर्व पथ निर्माण मंत्री निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में साल 2000 में कदवा विधानसभा से चुनाव जीतकर लालू सरकार में पथ निर्माण मंत्री बन चुके हैं।अब देखना है इस बार का उनके इस फरियाद को जनता कितनी गंभीरता से लेते है।


सोशल मीडिया पर नेताओं की कई अन्य तरह की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें सभी मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं वीडियो के साथ साथ नेताओं के कई ऐसे हथकंडे जिसे देखकर ऐसा लगता है कि एयर कंडीशन में रहने वाले नेता चुनाव आते ही परेशान हो जाते हैं और उन्हें जनता की याद आने लगती है ।फिर सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से जनता के दिलों में उतरने की कोशिश करते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News