बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तैयारी की खुली पोल : पानी में तैर रहा है सुशासन राज के डिप्टी सीएम का शहर, दो दिन पहले तक कर रही थी बड़ी-बड़ी बातें

तैयारी की खुली पोल : पानी में तैर रहा है सुशासन राज के डिप्टी सीएम का शहर, दो दिन पहले तक कर रही थी बड़ी-बड़ी बातें

BETIYAH : जहां एक तरफ बिहार की उपमुख्यमंत्री सह बेतिया की विधायक रेणू देवी कह रही हैं कि बेतिया शहर मे जलजमाव नहीं होता है।  वर्षा के दो से तीन घंटे के शहर से वर्षा के पानी का निकास हो जाता है। वहीं 2021 में बेतिया नगर परिषद से बेतिया नगर निगम बनने के पहले ही वर्ष बेतिया शहर पहला मानसून भी नही झेल पाया। पूरा बेतिया शहर हुआ पानी पानी चाहे व बेतिया समहरणालय हो या बिहार को सबसे ज्यादा राजस्व देने वाला बेतिया का रजिस्ट्री कार्यालय। बेतिया शहर का हर जगह पानी ही पानी नजर आ रहा है। मानो बेतिया झील मे तब्दील हो गया है। 

बेतिया विधानसभा से रेणू दवी भाजपा विधायक बनी, वह अभी  बिहार सरकार मे उपमुख्यमंत्री भी हैं।  अभी हाल ही मे दो दिन पहले बेतिया मे संवाददाता सम्मेलन कर उन्होने कहा कि बेतिया शहर में बरसात का पानी निकालने का पूरी तरह से मुकम्मल व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि यहां वर्षा का पानी दो से तीन घण्टे मे निकाल जाता है पर उपमुख्यमंत्री दावा व जिला प्रशासन का दावा पूरी तरह से फेल नजर आता है। दो दिनों से लगातार बारिश मे बेतिया शहर मानों पूरी तरह से झील मे तब्दील हो गया है। बेतिया समहरणालय व बेतिया रजिस्ट्री कार्यालय तक, हर जगर बारिश का पानी नजर आ रहा है। वहीं बेतिया रजिस्ट्री कार्यालय के अंदर पानी घुसने से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी पानी में डूबने से खराब हो गई है। 

इस संबंध मे बेतिया आई बिहार की उपमुख्यमंत्री सह बेतिया भाजपा विधायक रेणू देवी ने बेतिया मे संवाददाता सम्मेलन कर बताया था कि बेतिया शहर मे बरसात का पानी निकासी का पूरी तरह से मुकम्मल व्यवस्था है।  यहां किसी तरह का कोई समस्या नही है वहीं देखा जाय तो उनका यह दावा पूरी तरह से विफल है। उन्हें यहा के अधिकारीयों ने अंधेरे मे रखा और पानी निकासी की व्यवस्था बताया जबकी रियल्टी आज यहां देखने को मिल गया कि यहां के नालों से पानी निकाल रहा है।

Suggested News