गेम एंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बैनर तले ओपन स्टेट चैंपियनशिप का होगा आयोजन, सभी जिलों के प्रतिभागी लेंगे हिस्सा

गेम एंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बैनर तले ओपन स्टेट चैंपियनशिप का होगा आयोजन, सभी जिलों के प्रतिभागी लेंगे हिस्सा

KAIMUR : जिले के कुदरा प्रखंड मुख्यालय स्थित निसान सिंह स्टेडियम में गेम एंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बैनर तले ओपन स्टेट चैंपियनशिप 2021 का आयोजन किया जा रहा है। एसोसिएशन के अध्यक्ष अमन कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बताया कि गेम एंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बैनर तले ओपन स्टेट चैंपियनशिप 2021 का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें राज्य से सभी जिले के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। 

आयोजन के दौरान कबड्डी, एथलेटिक, वॉलीबॉल, फुटबॉल व कुश्ती प्रतियोगिता आयोजित किया जाएगा। वैसे इस एसोसिएशन के द्वारा पटना, गया, औरंगाबाद सहित कई अन्य जिलों में आयोजन करा कर सफल प्रतिभागियों को देश के लिए खेलने को भेजा जाएगा। अमन कुमार ने आगे बताया कि मैं युवाओं में देश के प्रति त्याग व समर्पण की भावना जागृत करने का प्रयास करते आया हूं। मैं चाहता हूं कि इस खेल के माध्यम से हमारे देश के युवा अच्छा प्रदर्शन करें। 

बेहतर प्रदर्शन के बाद प्रतिभागी फौज में जाकर देश की सेवा भी करें। मेरा सपना है कि मैं युवाओं को एक ऐसा प्लेटफार्म प्रदान करू, जहां से वे अपने मुकाम हासिल कर सके। उन्होंने बताया कि मैं स्थानीय युवाओं को यह कहना चाहता हूं कि आप सभी देश के भविष्य हैं। आपके ऊपर देश की जिम्मेवारी है। आप बेहतर करेंगे तो आने वाले कल में हमारा देश अन्य देशों की अपेक्षा एक बेहतर राष्ट्र के रूप में सबसे आगे होगा। जो भी प्रतिभागी इस गेम में भाग लेना चाहते हैं वे 6387914616 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News