यात्रीगण कृपया ध्यान दें: बाढ़ की वजह से दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित

यात्रीगण कृपया ध्यान दें: बाढ़ की वजह से दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित

दरभंगा. बाढ़ के चलते एक बार फिर दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है. ऐसे में इस रूट से जाने वाली सभी ट्रेनें रद्द कर दी गयी हैं. बता दें कि थलवारा और हायाघाट के बीच रेल पुल पर बागमती नदी  का पानी खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है. बाढ़ का पानी रेलवे ट्रैक के पास होने के चलते रेलवे ने इस रूट से जेने वाली ट्रेनों को रद्द कर दी है. ऐसे में दरभंग, समस्तीपुर, और मधुबनी के लोगों की परेशानी बढ़ गयी है.

बता दें कि नेपाल के तराई क्षेत्र और उत्तर बिहार में भारी बारिश के चलते प्रदेश की नदी का जलस्तर खतरे के निशान तक पहुंच गया है. इससे प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ आ गयी है. इस कड़ी में बागमती नदी का जलस्तर अधिक होने से दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड के रेलवे ट्रैक के पास बाढ़ का पानी पहुंच गया है. इसके चलते इस ट्रैक पर चलने वाली ट्रेनों को रद्द कर दी गयी है.

वहीं रूट की ट्रेन रद्द होने से कई जिलों के रेलवे यात्रियों का आवागमन ठप हो गया है. इससे लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. फिलहाल जब तक ट्रैक के पास से पानी नहीं हटागे, तब तक ट्रेनें रद्द ही रहेगी. अब देखना होगा कि बाढ़ का पानी कब तक जाता है, जिससे ट्रेनें सामान्य रूप से चल सकें.

Find Us on Facebook

Trending News