बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब की बिक्री का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, कारोबारी ने की युवक की जमकर पिटाई

शराब की बिक्री का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, कारोबारी ने की युवक की जमकर पिटाई

BEGUSARAI : खबर आ रही है बेगूसराय से. जहाँ प्रतिबंधित शराब की बिक्री का विरोध करने पर कारोबारियों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जिनेदपुर की बताई जा रही है. घायल युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौड़ा जिनेदपुर निवासी राम विलास उर्फ रामौतार चौधरी का पुत्र पप्पू चौधरी बताया जा रहा है. 

गौरतलब है की इन दिनों अवैध शराब कारोबारियों का मनोबल चरम पर है. पुलिस के साथ शराब के अवैध कारोबारी आंख मिचौली का खेल खेल रहे हैं. बताया जा रहा है की जिनेदपुर में पान मसाला और सिगरेट की आड़ में कारोबारी अवैध शराब का धंधा कर रहा था. जब इस धंधे का एक ग्रामीण युवक ने विरोध किया तो ग्रामीण अशोक सिंह के पुत्र मुरारी सिंह ने युवक की जमकर पिटाई कर दिया. पिटाई से युवक  गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई.

पुलिस जांच अधिकारी महेंद्र सिंह यादव ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ लोग मोहल्ले में अवैध शराब की धंधा कर रहे हैं. जब एक युवक ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने युवक के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया है. उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलते ही जब पुलिस बल द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई तो घटनास्थल पर युवक को घायल पाया गया. 

उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं जांच के दौरान आरोपी के दुकान से 19 बोतल अवैध विदेशी शराब बरामद करते हुए पुलिस ने उसके घर की तलाशी भी ली. हालांकि इस दौरान अवैध कारोबारी मौके से भागने में सफल रहा. जांच अधिकारी ने बताया कि इस धंधे में लिप्त 4 कारोबारियों को चिन्हित कर लिया गया है जिसके ऊपर उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News