नोटबंदी को लेकर विपक्ष का बीजेपी पर अटैक, वीडियो जारी कर लगाए कई संगीन आरोप

नोटबंदी को लेकर विपक्ष का बीजेपी पर अटैक, वीडियो जारी कर लगाए कई संगीन आरोप

NEWS4NATION DESK : नोटबंदी को लेकर विपक्ष ने बीजेपी पर हमला बोला है। विपक्ष की ओर से आज एक संयुक्त प्रेस-वार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के कपिल सिब्बल, रणदीप सुरजेवाला, अहमद पटेल, गुलाम नबी आज़ाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, राजद के मनोज झा, शरद यादव शामिल रहे। इस दौरान नोटबंदी को लेकर विपक्ष की ओर से बीजेपी पर जोरदार हमला बोलते हुए कई संगीन आरोप लगाए गए। 

इस पीसी   के दौरान विपक्षी नेताओं की तरफ से एक वीडियो दिखाया गया। जिसमें दावा किया जा रहा है कि पत्रकारों ने मिलकर नोटबंदी पर एक विशेष जांच की है। कांग्रेस के मुताबिक 31 मिनट के इस स्टिंग को गुजरात में किया गया है।

पीसी के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि कुछ चौकीदारों ने देश के साथ गद्दारी की है और आम आदमी की जेब से पैसा छीन लिया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण देश की जीडीपी पीछे चली गई, किसानों को नुकसान हुआ, छोटे कारोबारियों को नुकसान झेलना पड़ा।

विपक्षी नेताओं ने कहा कि नोटबंदी की वजह से देश बहुत पीछे चला गया, करोड़ों लोग बेरोज़गार हो गए। नोटबंदी के बाद नोट बदलने में बैंको मिलीभगत से बड़ा घालमेल किया गया। कांग्रेस ने कहा कि नोटबंदी में  गरीबों को लूटा गया। नोटबंदी से देश को जहां भारी नुकसान हुआ, वहीं भाजपा को इसका बड़ा फायदा हुआ।

Find Us on Facebook

Trending News