वैष्णो देवी दर्शन को पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध, लोगों ने घेरकर लगाए मोदी-मोदी के नारे

वैष्णो देवी दर्शन को पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध, लोगों ने घेरकर लगाए मोदी-मोदी के नारे

NEWS4NATION DESK : कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू को जम्मू-कश्मीर में लोगों के विरोध का भारी सामना करना पड़ा है। नवरात्र के मौके पर वैष्णों देवी के दर्शन को कटरा पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू को श्रद्धालुओं ने घेर लिया और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। 

इधर कटरा में नवजोत सिंह सिद्धू के हुए इस विरोध को बीजेपी ने जायज ठहराया है। बीजेपी का कहना है कि भारत विरोधी बयानबाजी के कारण देश की जनता में सिद्धू के प्रति भारी नाराजगी हैं। जम्मू-काश्मीर में उनका विरोध इसी का नतीजा है। 

गौरतलब है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा किए गए बालाकोट हमले को लेकर सिद्धू केन्द्र सरकार पर जल्दबाजी करने का बयान दिया था। सिद्धू ने हमले के बजाय पाकिस्तान से बातचीत जारी रखने की बात की थी। 

वहीं पुलवामा आतंकी हमले और बालाकोट एयरस्ट्राइक पर नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करके लिखा, 'सरहदों पर बहुत तनाव है क्या, कुछ पता तो करो चुनाव है क्या। जवानों की शहादत पर सियासत करके इलेक्शन नहीं जीत पाओगे। 40 जवान शहीद हुए, कितने आतंकी मरे? 56 इंच का सीना कहां गया? तालिम का ज़ोर इतना, तहज़ीब का शोर इतना, बरक़त क्यों नहीं होती, तुम्हारी नीयत में ख़राबी है।'

वहीं, मिशन शक्ति पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, 'जनता को अंतरिक्ष में मत घुमाओ, ज़मीन पे वापिस लाओ, सही मुद्दों से मत भटकाओ।' इन बयानों के कारण सिद्धू बीजेपी के निशाने पर हैं। साथ ही उनके इस बयान को लेकर पूरे देश में कई जगह विरोध का सामना करना पड़ रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News