विपक्ष का सदन के बाहर जमकर हंगामा, सरकार पर बाढ़ पीड़ितों की अनदेखी किये जाने का लगाया आरोप

 विपक्ष का सदन के बाहर जमकर हंगामा, सरकार पर बाढ़ पीड़ितों की अनदेखी किये जाने का लगाया आरोप

PATNA : बाढ़ के बहाने विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है। आज एकबार फिर मानसून सत्र की कार्यवाही शुरु होने से पहले विपक्ष में विधान सभा परिसर में जमकर हंगामा किया। 

राजद सदस्यों ने बाढ़ प्रभावित लोगो को राहत नहीं पहुंचाने का आरोप लगाते हुए   सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

पूर्व सीएम व बिहार विधान परिषद् में नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी ने कहा कि  बाढ़ से लोग परेशान है। सरकार उनको रिलीफ़ पहुंचाने में पूरी तरह से नाकाम है। 

उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री हवाई सर्वेक्षण कर शहर- शहर घूम रहे है और शहर में लोगो को रिलीफ़ बाट रहे है गांव के लोगो को नही। बाढ़ प्रभावित इलाके में भी जाने पर सीएम के लिए कार्पेट बिछाया जा रहा है और लोगों के लिए कोई व्यवस्था नही हो रही है।

वहीं नीतीश कुमार के राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के घर जाने के सवाल पर सफाई देते हुए राबडी देवी ने कहा  कि इस मामले में राजनीति नही करना चाहिए। सिद्दीकी जी बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने गए थे।  वही नीतीश कुमार भी पहुंचे थे। ऐसे भी अगर कोई किसी के घर जाता है तो कोई भगा तो नहीं देगा।  चाय नाश्ता कराएगा ही इसमे राजनीत नही होना चाहिए।

वही राजद के टूटने के सवाल पर कहा कि राजद पूरी तरह एकजुट है।  

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री के लिए ग्रीन कार्पेट बिछाया जा रहा है यह साफ है कि मुख्यमंत्री राजशाही करने जा रहे है बाढ़ पीड़ितों के स्थिति जानने नहीं। 

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News