बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केन्द्र और बिहार सरकार को बदनाम करने की साजिश में लगा है विपक्ष, बोले बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद

केन्द्र और बिहार सरकार को बदनाम करने की साजिश में लगा है विपक्ष, बोले बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद

PATNA : बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से माँग किया है कि प्रदेश के सभी क्वारेंटाइन सेंटर पर उच्चस्तर की सुरक्षा- व्यवस्था दुरूस्त रखने के साथ 24घंटे पुलिस- प्रशासन की "बहुत खास नजर" रखी जाय. क्योंकि कुछ राजनीतिक दल मानवीय संवेदना को भूलकर जन भावनायें भड़काने में लगे हैं. ताकि सरकार को बदनाम कर सकें. 

निखिल ने बिहार की जनता से अपील किया है कि किसी के बहकावे में न आयें और अवांछित तत्वों की साजिश को नाकाम करें और उन्हें क्वारेंटाइन सेंटर के भीतर एवं आसपास फटकने न दें. यह बहुत ही दुखद है कि कोरोना के संकटकाल में राजद- कांग्रेस जैसे राजनीतिक दल अप्रवासी मजदूरों के बीच झूठ के प्रपंच से प्रोपोगंडा फैलाकर भड़काने में लगी है. ताकि अव्यवस्था फैले. बिहार की जनता को हम सभी आश्वस्त करना चाहते हैं की बिहार की एनडीए सरकार प्रदेश में लौटे सभी अप्रवासी श्रमिकों के लिए कामकाज की व्यवस्था करने जा रही है. 

डॉo निखिल आनंद ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 20लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा से महागठबंधन नेताओं का सदमें से नर्वस ब्रेकडाउन हो गया है. जब भविष्य में राजनीतिक इतिहास लिखा जाएगा तो कोरोना काल में विपक्ष की अकर्मण्यता, प्रोपोगंडा और साजिश का भी दस्तावेज लिखा जाएगा. 

उन्होंने कहा की एक ओर सम्पूर्ण विपक्ष सोनिया गाँधी के साथ सरकार के विरोध की साजिश रच रहे थे तो दूसरी ओर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चक्रवाती तूफान से पीड़ित राज्यों का दौरा कर रहे थे तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्वारेंटाइन सेंटर पर लोगों से सीधा संवाद कर फीडबैक ले रहे थे. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट  

Suggested News