सीएम नीतीश के इस्तीफे की मांग पर अड़ा विपक्ष, सदन की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित

सीएम नीतीश के इस्तीफे की मांग पर अड़ा विपक्ष, सदन की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित

PATNA : बजट सत्र के आखिरी दिन की कार्यवाही आज विपक्ष के हंगामे के साथ शुरु हुई। विधानसभा के अंदर और बाहर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। विपक्ष के हंगामें को देखते हुए सदन की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक स्थगित कर दी गई है। 

बजट सत्र के आखरी दिन की शुरुआत होते ही विपक्ष मुजफ्फरपुर सेल्टर होम मामले में सीएम नीतीश कुमार के जांच एवं उनके इस्तीफे की मांग को लेकर हंगामा शुरु कर दिया। सदन की कार्यवाही शुरु होते ही राजद विधायक हंगामा करते हुए वेल में पहुंच गए और सीएम का नार्को टेस्ट एवं इस्तीफ़े की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। 

राजद के कहना है कि नीतीश कुमार का पूरी मिलीभगत है सेल्टर होम मामले में और नीतीश कुमार अन्तरात्मा की बात करते तय नैतिकता की दुहाई देते है जब उन पर अब जांच की बात सामने आई है तो कहा है उनका नैतिकता।

विपक्ष की लगातार नारेबाजी और हंगामे को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी।

वही सदन की कार्यवाही स्थगित पर सत्ताधारी दल ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष बिना किसी ठोस सबूत के केवल सदन में हंगामा कर विकास के कार्यो को अवरुद्ध करने में लगे है। 

संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि अगर विपक्ष के पास कोई सबूत है तो वह कोर्ट को दे।नेता प्रतिपक्ष दिल्ली में बैठे है अगर उनके पास सवालों का इतना लिस्ट है तो कोर्ट को बतावे ।

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News