बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस भाजपा नेता के पिता का प्रतिमा लगाने का विरोध, अलग-अलग पार्टियों ने किया प्रदर्शन

इस भाजपा नेता के पिता का प्रतिमा लगाने का विरोध, अलग-अलग पार्टियों ने किया प्रदर्शन

BETTIAH : बेतिया सागर पोखरा पर बिहार सरकार द्वारा पूर्व सांसद स्व॰मदन प्रसाद जयसवाल की प्रतिमा लगाने और उनके नाम पर इसका नामकरण करने का विरोध शुरू हो गया है. इस मामले को लेकर राजद, माले और एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. वहीँ बेतिया नगर परिषद् के कार्यपालक पदाधिकारी को इस पर रोक लगाने के लिए ज्ञापन भी सौपा गया.

 इस सम्बन्ध में राजद नेता विवेक चौबे ने कहा की डॉ॰संजय जयसवाल बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अपने पद का दुरुपयोग कर रहे है. वही इस संदर्भ मे एनसीपी के जिला अध्यक्ष परवेज आलम ने बताया की पोखरा का सौंदर्यीकरण हो रहा है वह हो. लेकिन इसका नामकरण किसी स्वतन्त्रता सेनानी के नाम पर होना चाहिए. जो इस देश के लिए शहीद हुए है उनके नाम पर हो या किसी कवि के नाम पर हो.

वही इस मामले मे बेतिया नगर परिषद् के सभापति पर आरोप लगाते हुए कहा की बेतिया नगर परिषद् का पैसा किसी व्यक्ति विशेष पर खर्च कर रही है. उन्होंने कहा की बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पिता स्व॰मदन प्रसाद जयसवाल कोई स्वतन्त्रता सेनानी या कोई महान पुरुष नही है.

उधर इस मामले मे बेतिया नगर परिषद्  के कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार उपाध्याय ने बताया की 20 फरवरी को बिहार सरकार के नगर विकास मंत्री बेतिया के सागर पोखरा के नामकरण व सौंदर्यीकरण का उद्घाटन करने आ रहे है. अब देखना है की पोखरा का नामकरण किसी स्वतन्त्रता सेनानी के नाम पर हो रहा है या स्व॰मदन प्रसाद जयसवाल के नाम पर. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट  

Suggested News