परिजनों के मर्जी के खिलाफ प्रेमी जोड़े ने रचाई मंदिर में शादी, ग्रामीणों की उमड़ी भीड़

परिजनों के मर्जी के खिलाफ प्रेमी जोड़े ने रचाई मंदिर में शादी, ग्रामीणों की उमड़ी भीड़

ARA : भोजपुर जिले के संदेश थाना के तीर्थकोल ब्रह्म बाबा मंदिर में प्रेमी जोड़े ने शादी रचा ली, न ही कोई बैंड बाजा. न ही कोई तामझाम. चट मंगनी पट ब्याह वाली कहानी को चरितार्थ करते हुए दोनों जोड़े ने इस बरहम बाबा के मंदिर में शादी रचा ली. 

लड़का जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड़ी गांव का रहने वाला है. वही लड़की संदेश थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली बताई जा रही है. दोनों तकरीबन पिछले 5 सालों से एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन दोनों के घर वाले इस शादी के खिलाफ थे. बाद में दोनों ने परिजनों के खिलाफ जाकर शादी करने का फैसला कर लिया और दोनों संदेश थाना के तीर्थ कॉल गांव स्थित बरहम बाबा के मंदिर जा पहुंचे. 


जहां स्थानीय लोगों की उपस्थिति में दोनों ने सात जन्मो तक साथ रहने का वचन एक दूसरे को देते हुए मंदिर में सात फेरे लिए. इस दौरान दोनों काफी खुश दिखे और कहा की वे लोग काफी दिनों से एक दूसरे से शादी करना चाह रहे थे. लेकिन घर वाले मानने को तैयार नहीं थे. जिसके चलते उन लोगों को यह कदम उठाना पड़ा. 

इस शादी को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग मंदिर पहुंच गए. मंदिर के स्थानीय पुजारी के देखरेख में दोनों ने शादी कर ली और लड़की लड़के के साथ उसके घर चली गई.

Find Us on Facebook

Trending News