एमिटी यूनिवर्सिटी में संगठन 2019 का हुआ आयोजन, शिक्षक, कर्मी और छात्रों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

एमिटी यूनिवर्सिटी में संगठन 2019 का हुआ आयोजन, शिक्षक, कर्मी और छात्रों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

PATNA : एमिटी यूनिवर्सिटी की ओर से वार्षिक खेलकूद और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का उद्घाटन यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर डॉ. टी. आर. वेंकटेश ने किया. यूनिवर्सिटी की ओर से इस कार्यक्रम का नाम संगठन 2019 रखा गया था. संगठन का मशाल जलाकर इस कार्यक्रम का शुरुआत किया. इस कार्यक्रम में एमिटी एजुकेशन ग्रुप के अध्यक्ष गौरव गुप्ता, प्रो वाईस चांसलर डॉ. विवेकानंद पाण्डेय, असिस्टेंट रजिस्ट्रार प्रो. सिद्धार्थ शंकर, असिस्टेंट एक्जामिनेशन कंट्रोलर प्रो. सुशील कुमार, स्पोर्ट इंचार्ज डॉ. किशोर भट्टाचार्जी, मार्केटिंग मैनेजर अनिल कुमार पाण्डेय और यूनिवर्सिटी के सभी शिक्षक और कर्मचारी उपस्थित थे. एमिटी यूनिवर्सिटी पटना के छात्रों में इस आयोजन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. 

बताते चलें की एमिटी यूनिवर्सिटी की ओर से प्रति वर्ष अक्टूबर में अंतर संस्थागत खेलकूद और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. यूनिवर्सिटी के नॉएडा स्थित मुख्यालय और विश्व के अलग-अलग एमिटी कैम्पस में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. 

आपको बता दें की एमिटी यूनिवर्सिटी व्यवसायिक शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी संस्थान है. इस संस्थान में 4500 से अधिक शिक्षक, शोधार्थी और वैज्ञानिक है. जिनका नेतृत्व 11 पूर्व कुलपतियों की ओर से किया जाता है. यहाँ पढाई पूरी करनेवाले छात्रों को बड़ी-बड़ी कम्पनियां प्लेसमेंट मुहैया कराती हैं.   

Find Us on Facebook

Trending News