बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में माध्यमिक शिक्षक संघ का सांगठनिक चुनाव सम्पन्न, शिक्षकों के हित के लिए काम करने की उठाई जिम्मेदारी

बेतिया में माध्यमिक शिक्षक संघ का सांगठनिक चुनाव सम्पन्न, शिक्षकों के हित के लिए काम करने की उठाई जिम्मेदारी

BETIA : प.चम्पारण के लौरिया प्रखंड मुख्यालय स्थित साहु जैन +2उच्च विद्यालय के प्रांगण मे शिक्षकों के सम्मान व सुख-दुख मे बढ चढ कर हिस्सा लेने के लिये बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ का सांगठनिक चुनाव सम्पन्न हुआ। इस संबंध मे चुनाव पर्यवेक्षक लोकेश कुमार ने बताया की यह चुनाव शिक्षकों के हित को ध्यान रखते हुए कराया गया है । इसमे जिला के 17 प्रखंडो के शिक्षक अपना मतदान किये है।

उन्होंने बताया कि  सामान्य पार्षद पर साहु जैन +2के  मजिस्टर राय व चम्पा कुअर के  डॉ. धनवीर यादव विजयी हुए है । यह चुनाव सुबह 10बजे से शाम 4 बजे तक चला उसके बाद मतगणना का कार्य हुआ । इस चुनाव मे कुल 67 शिक्षक मतदान किये है । इसमे जिला पार्षद के रूप मे चम्पा कुअॅर के डॉ. अरविंद कुमार, बागड कुअर के ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी व ललन प्रसाद चुने गये। वही प्रखंड अध्यक्ष चम्पा कुअर के रमेश कुमार राय चुने गये। 

इस स॔बध मे निर्वाचित हुए सामान्य पद के मजिस्टर राय ने बताया कि यह चुनाव शिक्षकों की समस्या को निदान करने के लिये चुनाव कराया जाता है । इसमे निर्वाचित सभी शिक्षक ही होते है जो प्रखंड ,जिला व राज्य स्तर पर शिक्षको की समस्या का निदान करने के लिये पहल करते है ।


Suggested News