बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉक डाउन के बीच भागलपुर में अपराधियों का तांडव, घर से बुलाकर युवक को मारी गोली

लॉक डाउन के बीच भागलपुर में अपराधियों का तांडव, घर से बुलाकर युवक को मारी गोली

Bhagalpur : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी है। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले सुलतानगंज थाना क्षेत्र स्थित सब्जी मंड़ी इलाके में आज सुबह एक प्रवीण कुमार नामक युवक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान अपराधियों अंधाधुंध फायरिंग की। जिससे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए। 

इधर घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को आनन-फानन में परिजनों द्वारा रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। 

घायल युवक के परिजनों ने बताया कि सुबह प्रवीण घर पर था। इसी दौरान किसी ने फोन कर मिलने बुलाया। सब्जी मंडी पहुंचते ही पहले से घात लगाकर बैठे दो युवक ने अंधाधुंध गोलियां चलाई।  जान बचाने के लिये भागने के क्रम में प्रवीण को एक गोली पेट मे लग गया।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली।  

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। घायल युवक किसी मामले में पहले जेल जा चुका है। मामले की तहकीकात और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

भागलपुर से अंजनी की रिपोर्ट

Suggested News