पूर्णिया में अपराधियों का तांडव, बैंक कर्मचारी के साथ लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर मारी गोली

पूर्णिया में अपराधियों का तांडव, बैंक  कर्मचारी के साथ लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर मारी गोली

Purniya : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां अपराधियों ने एक बैंक कर्मचारी को गोली मार दी है। घटना में घायल बैंककर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि एसबीआई में कार्यरत सुमित सागर की लॉक डाउन के दौरान गुरुवार को बैंक में डयूटी लगी थी। वे बैंक का काम समाप्त कर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान कसबा थाना क्षेत्र के गढ़बनैली और कसबा के बीच अपराधियों ने उसपर गोली चला दी। 

हालांकि उनकी किसमत अच्छी रही कि गोली उनके हाथ को जख्मी करते हुए निकल गई। 

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही कसबा थाना एवं जलालगढ़ थाना पुलिस दोनों ही अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सुमित के साथ रहे बैंक के अन्य कर्मचारियों बताया कि बैंक बंद कर सभी एक साथ निकले थे और रास्ते में सभी कर्मचारी कुछ दूरियां बनाकर चल रहे थे। इसी क्रम में घटना हुई हालांकि पुलिस ने अपराधियों का पीछा भी किया लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

बैंक कर्मचारी के अन्य अधिकारियों ने बताया कि अपराधियों द्वारा कोई लूटपाट नहीं हुई, केवल लूटने का प्रयास किया गया। फिलहाल बैंक कर्मचारी के पास उस वक्त कोई खास मोटी रकम नहीं थी।

कसबा थानाध्यक्ष पंकज आनंद ने बताया कि अपराधी उसके पीछे लटके बैग में रूपया होने का अनुमान लगाया होगा. मामले को लेकर कसबा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है साथ ही छानबीन भी जारी कर अपराधियो को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News