बेखौफ अपराधियों का तांडवः दवा दुकानदार पर सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग, हथियार लहराते फरार हुए बदमाश, डॉक्टर घायल

बेखौफ अपराधियों का तांडवः दवा दुकानदार पर सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग, हथियार लहराते फरार हुए बदमाश, डॉक्टर घायल

GOPALGANJ: गोपालगंज में बाइक सवार बेख़ौफ़ अपराधियों ने पवन फार्मा दवा दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना के बाद अपराधी आराम से बन्दूक लहराते हुए फरार हो गए। वारदात से पूरे शहर में अफरातफरी मच गयी। वहीं फायरिंग में होमियोपैथी चिकित्सक मामूली रूप से घयल हो गए।

फायरिंग की यह घटना फुलवारिया थाना के बथुआ बाजार  की है। घायल होमियोपैथी चिकित्सक का नाम दिलीप कुमार सिंह है। वह मीरगंज थाना के पंचाफेड़ा गांव के निवासी हैं। यह फुलवरिया थाना के दीवान परसा में अपना क्लीनिक चलाते है। जानकारी के मुताबिक होमियोपैथी चिकित्सक दिलीप कुमार  सिंह शनिवार को अपने घर से दुकान आकर दवा खरीद रहे थे। उसी दौरान बाइक पर सवार दो की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग से दुकान का शीशा टूट कर  इनके सर में लग गया, जिससे वे मामूली रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से चिकित्सक दिलीप कुमार को स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया।

इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। बहरहाल मौके पर पहुचकर फुलवरिया पुलिस मौके पर पहुंच कर बाजार में लगे सीसीटीवी से अपराधियों को पहचान कर मामले की जांच में जुट गयी है। हालांकि अभी तक किसी भी अपराधी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है।

Find Us on Facebook

Trending News