बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर के समीप युवक को मारी गोली

नालंदा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर के समीप युवक को मारी गोली

NALANDA : जिले में लॉकडाउन के बीच अपराधियों का तांडव जारी है। जिले के किसी न किसी इलाके में आए दिन मारपीट और गोलीबारी की घटना सामने आ रहे है। 

बीती रात एकबार फिर बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया। अपराधियों ने एक युवक को घर के समीप ही गोली मार दी। घटना में  घायल युवक को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के नालंदा थाना क्षेत्र के मिर्जा बीघा गांव में पूर्व के विवाद को लेकर बदमाशों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। 

घटना में घायल युवक इंदल केवट के परिजनों ने बताया कि बच्चे के विवाद को लेकर पूर्व में जंघारो गांव के ग्रामीणों द्वारा साथ मारपीट किया गया था। मामले की रपट नालंदा रेल थाने में मामला दर्ज कराया गया था। प्राथमिकी में 7 नामजद और करीब 80 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। उसी मामले को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है।  

परिजनों ने बताया कि बीती रात इंदल घर से बाहर शौच के लिए निकला था। उसी दौरान घात लगाए बदमाशों ने उसे गोली मार दी। हालांकि इंदल की किश्मत अच्छी थी कि गोली उसके पैर में लगी है और वह खतरे से बाहर है। 

इधर नगर थानाध्यक्ष शशि रंजन ने बताया कि पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी की जा रही है। 

नालंदा से राज कि रिपोर्ट

Suggested News