पटना में बे-खौफ अपराधियों का तांडव, रंगदारी नहीं देने पर घर में घुसकर पूरे परिवार को जमकर पीटा

पटना में बे-खौफ अपराधियों का तांडव, रंगदारी नहीं देने पर घर में घुसकर पूरे परिवार को जमकर पीटा

PATNA : राजधानी पटना में अपराधियों को कानून और पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। हत्या, लूट और रंगदारी की मांग उनके लिए आम बात हो गई है। ताजा घटनाक्रम राजीवनगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर से सामने आया है। जहां बीती रात बेखौफ अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में घुसकर एक परिवार के पूरे सदस्यों की जमकर पिटाई की है। घटना में कई लोग गंभीर रुप से जख्मी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीते शुक्रवार की देर शाम राजीव नगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर में 10 लाख रुपये रंगदारी नहीं देने पर एक भू-माफिया और उसके गुर्गों ने घर में घुसकर पूरे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने रॉड से हमला कर मजदूर के परिजनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। हमले में कई लोग जख्मी हो गए। 

घटना के शिकार मूलरूप से नालंदा निवासी सत्येंद्र चौधरी ने बताया कि वे मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। वर्ष 1985 में उन्होंने गांधीनगर में एक कट्ठा भूमि खरीदी थी। पिछले कुछ माह से वह उस भूमि पर मकान बनवा रहे हैं। 

पीड़ित सत्येंद्र चौधरी का आरोप है कि क्षेत्र का एक भू-माफिया उक्त प्लाट पर काबिज लोगों से रंगदारी वसूल चुका है। पिछले कुछ दिनों से वह मुझसे 10 लाख रुपये रंगदारी मांग रहा था। शुक्रवार की देर शाम भू-माफिया अपने गुर्गों के साथ घर पर चढ़ आया और रॉड से हमला करते हुए परिजनों की पिटाई शुरू कर दी। 

उन्होंने बताया कि रंगदारी की मांग की इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

इस बावत राजीव नगर थाना प्रभारी कहा  कि आरोपों की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News