गया के शंकर बिगहा गाँव में चोरों का तांडव, तीन लाख रूपये के जेवर सहित कई सामानों की चोरी

गया के शंकर बिगहा गाँव में चोरों का तांडव, तीन लाख रूपये के जेवर सहित कई सामानों की चोरी

GAYA : जिले के वजीरगंज प्रखंड का महुएत पंचायत के शंकर बिगहा गांव में आधी रात को दो घरों से तीन लाख रुपए का जेवर, एक लैपटॉप तथा पाँच सौ रुपया नकद अज्ञात चोरों के द्वारा चुरा लिया गया। महूएत निवासी समाजसेवी पिंटू कुमार ने बताया कि शंकर विगहा निवासी जितेंद्र सिंह एवं रंजीत सिंह दोनों चचेरे भाई है, जिनके घर अज्ञात चोरों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है की घर में मौजूद पीड़ित परिवार सोते रहे और चोर घर के अंदर घुसकर जेवर व अन्य सामान चोरी कर ले भागे। 

दिव्यांग जितेंद्र कुमार ने बताया कि मैं घर पर अकेला था। मेरी पत्नी रिंकू देवी अपनी बेटी के प्रसव ऑपरेशन होने के कारण विगत 15 दिनों से चाकंद बाजार के एक हॉस्पिटल में रहकर देखरेख करने गई थी। हर दिन की तरह घर में खाना खाकर सोए थे। लेकिन जब सुबह उठे, तो घर के अंदर कई सामान इधर-उधर फेंका मिला। जब छानबीन की तो चोरी होने का एहसास हुआ। जितेंद्र की पत्नी रिंकू देवी ने बताया कि मेरे घर से मेरा एवं मेरी बेटी का करीब तीन लाख का जेवर एवं एक लैपटॉप चोरों के द्वारा चुरा लिया गया है। 

जबकि रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि मेरे घर में मैं और मेरी पत्नी के अलावा मेरी बेटी एवं मां भी थी। तबीयत खराब होने के कारण दवा खा कर हम सोए थे। अज्ञात चोरों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। मामले की जानकारी वजीरगंज थाना को दी गई है। वजीरगंज थाना अध्यक्ष राम इकबाल प्रसाद यादव ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सुदूर देहाती क्षेत्र होने के कारण कुछ आस पास के ही अपराधियों ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है।  छानबीन की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को सलाखों के अंदर किया जाएगा। दूसरी ओर समाजसेवी डॉक्टर राजनंदन पंडित ने इस घटना के बाद संवेदना व्यक्त किया है और कहा की ऐसे घटना मेरे क्षेत्र में होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News