बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव, 8 लाख रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी के घर पर की गोलीबारी

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव, 8 लाख रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी के घर पर  की गोलीबारी

BEGUSARAI : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक व्यवसायी के घर पर चढ़कर गोलीबारी की है। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज अहले सुबह शहर के लोहियानगर ओपी क्षेत्र के स्थित शांतिर साह चौक निवासी गल्ला व्यवसायी कन्हैया कुमार के घर पर कुछ अपराधियों ने जमकर गोलीबारी की। उसके बाद कॉल कर धमकी दी कि तुम्हारी उल्टी गिनती शुरु हो गई है। हालांकि गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना के बाद व्यवसायी व उनके परिजन दहशत में हैं। 

अपराधियों ने मांगे थे 8 लाख रंगदारी

घटना के पीछे रंगदारी नहीं दिए जाने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि व्यवसायी कन्हैया कुमार से बदमाशों ने दो महीने पहले 8 लाख रुपए रंगदारी मांगी थी। वहीं धमकी दी थी कि पैसे नहीं मिले तो तुम्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा। 

घटना के पीछे का कारण उसी रंगदारी की मांग बताया जा रहा है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने व्यवसायी के अंदर खौफ पैदा करने के लिए घटना को अंजाम दिया है।  

फिलहाल लोहियानगर ओपीध्यक्ष रामप्रताप पासवान ने घटनास्थल पहुंच मामले की पड़ताल की। ओपीध्यक्ष ने सिर्फ एक राउंड गोली चलने की बात करते हुए अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने की बात की है। 

इधर घटना के बाद से व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है। व्यवसायियों ने जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।  

Find Us on Facebook

Trending News