बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव, युवक को बीच चौराहे पर मारी गोली, हालत गंभीर

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव, युवक को बीच चौराहे पर मारी गोली, हालत गंभीर

BEGUSARAI : जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज एकबार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी है। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 

घटना जिले के छौराही थाना क्षेत्र के बखड्डा चौक के समीप की है। 

बताया जा रहा है कि घायल युवक हरिओम मछली बेचने का काम करता था। आज वह बखड्डा चौक के निकट खड़ा था, तभी अपराधी पहुंचे और उसे गोली मार दी। गोली चलने ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। वहीं बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गये। बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने गंभीर रुप से घायल हरिओम को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही छौराही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली। घटना के बाद से इलाकें में तनाव का माहौल व्याप्त है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बेगूसराय में अपराध अपने पूरे चरम पर पहुंच गया है। 10 दिनों के अंदर कई लोगो की हत्या हो चुकी है। 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News