बेगूसराय में बेखौफ अपराधियो का तांडव, घर में घुसकर युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियो का तांडव, घर में घुसकर युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

BEGUSARAI : जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें कानून और पुलिस को कोई भय नहीं रह गया। वे हत्या और लूट की घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बन रहे है। ताजा मामला जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र की है। जहां एक युवक की घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र निवासी अमित कुमार नामक युवक अपराधियों ने गोली मार दी। बताया जाता है कि मृतक अमित कुमार अपने दरवाजा पर बैठा हुआ था तभी बाइक पर सवार तीन अपराधियों पहुंचे और उसे गोली मार दी। 

घटना में गंभीर रुप से घायल अमित परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने फुलवरिया एवं तेघड़ा पथ को जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर नारेबाजी और हंगामा  किया। 

परिजनों का कहना है कि जमीनी विवाद के कारण इसकी  हत्या की गई है। परिजनों का यह भी कहना है कि  बगल की पड़ोसी  द्वारा वर्षों से  जमीनी विवाद चला रहा है और उन्हीं लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही तेघरा डीएसपी आशीष आशीष आनंद मौके पर पहुंचकर गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया एवं जाम खत्म कराया। 

वही इस मामले में पुलिस ने दो व्यक्ति को गिरफ्तार उनसे  पूछताछ कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News