मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियो का तांडव, ड्राइवर को गोली मारकर लूट ले गए वाहन समेत 6 लाख रूपये का फेविकोल

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियो का तांडव, ड्राइवर को गोली मारकर लूट ले गए वाहन समेत 6 लाख रूपये का फेविकोल

MUZAFFARPUR : जिले से एक बार फिर बड़ी घटना सामने आई है। जहां एनएच 57 पर अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गायघाट थाना क्षेत्र के बेनिवाद ओपी इलाके में NH-57 मुज़फ़्फ़रपुर-दरभंगा मुख्य मार्ग पर हथियार से लैस अपराधियों ने एक पिकअप वैन को लूट लिया है। बताया जा रहा है कि पिकअप वैन पर लगभग 6 लाख रुपये का फेविकोल लदा था, जो पटना से दरभंगा होते हुए फारबिसगंज जाना था। 

बताया जा रहा है कि आज अहले सुबह करीब 4 बजे के आसपास घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने गायघाट थाना क्षेत्र के NH57 मुज़फ़्फ़रपुर-दरभंगा मार्ग पर पिकअप सहित चालक गिरिश  कुमार को अपने कब्जे में लेकर सभी अपराधी चल दिया। 

अपराधियों ने मुजफ्फरपुर निकले के बाद जैसे ही मधुबनी ज़िले के सकरी थाना इलाके के नरबत नगर पहुंचे वहां ड्राइवर को गोली मार कर सड़क के किनारे फेंक कर पिकअप वैन लेकर फरार हो गए। 

घटना के बाद स्थानीय लोगों की ने सकरी थाना पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चालक गिरिश को DMCH में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं मामले की सूचना मधुबनी पुलिस ने मुजफ्फरपुर पुलिस को दी। 

गायघाट थानाध्यक्ष राजेन्द्र साह ने News4Nation से बातचीत में बताया कि मामले की जानकारी उन्हें मधुबनी जिले के सकरी थाना पुलिस द्वारा मिली है। सकरी थाना में घटना के शिकार ड्राइवर का बयान दर्ज हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।  

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News