पटना में बेखौफ अपराधियो का तांडव, घर के सामने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना

पटना में बेखौफ अपराधियो का तांडव, घर के सामने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना

PATNA : राजधानी पटना में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो गए है। उन्हें पुलिस और कानून का कोई भय नहीं रह गया है। बीती देर रात बेखौफ अपराधियो ने पुलिस और कानून को ठेंगा दिखाते हुए एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। 

बेखौख अपराधियों ने गौरीचक थाने के कमरजी गांव में अजय राय नामक प्रॉपर्टी डीलर व कपड़ा व्यवसायी को गोलियों से भून डाला। इस घटना में अजय राय की मौके पर ही मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात अजय राय घर के बाहर अपने कुत्ते के साथ टहल रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी पहुंच और उनपर अंधाधुंध गोलिया बरसाई। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले। 

खुन से लथपथ अजय राय को आनन-फानन में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि अजय को पांच गोलियां लगी थी।

घटना के बारे में मृतक अजय राय के बेटे ने बताया कि  2018 में पिता जी ने चार कट्ठे का एक जमीन लिए थे उसी जमीन को लेकर विवाद पिछले साल से ही चला आ रहा था। उसने आशंका जताई की उसी जमीन विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। 

गौरीचक थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को जमीन विवाद को लेकर अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। परिजनो के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।  अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

पटना सिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News