बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संकट काल मे लालू यादव की ओछी बयानबाजी ऑक्सीजन के कालाबाजारी से ज्यादा खतरनाक- सुशील मोदी

संकट काल मे लालू यादव की ओछी बयानबाजी ऑक्सीजन के कालाबाजारी से ज्यादा खतरनाक- सुशील मोदी

DESK: बिहार में कोरोना संक्रमण से कोहराम मचा है । लोग बिना इलाज और ऑक्सीज के तड़प-तड़प कर मर रहे हैं। अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की भारी कमी है।सरकार की तमाम तैयारियों की पोल खुल गई है। यूं कहें कि कोरोना महामारी में सरकारी व्यवस्था पूरी तरह से फेल कर गई है। सूबे में ऑक्सीजन और दवाओं की कालाबाजारी जोरों पर है। एक तरफ लोगों की जान जा रही है वहीं राजनेताओं का एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी जोरों पर है। लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला तो बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो की बयान बाजी को ऑक्सीजन की कालाबाजारी से भी ज्यादा खतरनाक बता दिया।


BJP सांसद सुशील मोदी ने कहा है कि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए सरकार ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। बिहटा में सेना ने 100 बेड वाला विशेष कोविड अस्पताल शुरू किया। राज्य के अस्पतालों में बड़े पैमाने पर डाक्टररों-स्वास्थ्यकर्मियों की संविदा पर भर्ती की जा रही है। साथ ही दूसरे राज्यों से लौटे मजदूरों को यहां सभी योजनाओं में काम देकर उनके रोजगार की भी चिंता की जा रही है। दूसरी तरफ ऐसे संकट काल में राहुल गांधी और लालू प्रसाद नकारात्मक बयान देकर केवल कोरोना योद्धाओं का मनोबल गिरा रहे हैं। महामारी के समय ओछी राजनीति करना दवा-आक्जीजन की कालाबाजारी करने से ज्यादा खतरनाक है।

सुशील मोदी ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि बिहार की जनता ने जब लालू प्रसाद को 15 साल राज करने का मौका दिया था , तब उन्होंने मेडिकल कालेज, एम्स, सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, आक्सीजन प्लांट या गांव में बिजली पहुँचाने जैसे काम करने के बजाय लाठी में तेल पिलावन रैली, गरीब रैला और समाज को तोड़ने वाले नारे गढने जैसे नकारात्मक कामों में समय गँवाया। वे सत्ता में रहें या विपक्ष में, उनकी राजनीति हमेशा गिलास को भरने की नहीं, सिर्फ उसे खाली दिखाने की रही।

Suggested News