गया में डबल मर्डर से लोगों में आक्रोश, सड़क पर उतर किया जमकर हंगामा

गया में डबल मर्डर से लोगों में आक्रोश, सड़क पर उतर किया जमकर हंगामा

GAYA : जिले में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के चांदचौरा के रहने वाले दो युवकों की निर्मम हत्या कर दी गई है। दोनो गहरे मित्र थे। हालांकि पुलिस इसे दुर्घटना बता रही है। इधर इस डबल मर्डर से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। लोग सड़क पर उतर प्रदर्शन और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीते बुधवार की रात जिले के टनकुप्पा थाना अंतर्गत बरतारा में दो युवकों की लाश सड़क किनारे लहूलुहान स्थिति में मिली थी, जिसे पुलिस एक्सीडेंट मान कर देख रही है। वहीं परिजन एक्सीडेंट नहीं बल्कि इसे निर्मम हत्या बता रहे हैं। 

परिजनो का कहना है घटना के दिन करीब 7 बजे दोनो दोस्तो को किसी ने फोन से बुलाया। घर से जाने के बाद दोनो वापस नहीं लौट और अगले दिन दोनों की लहुलुहान लाश पुलिस ने बरामद की। परिजनों का आरोप है कि पहले दोनों की गला दबाकर हत्या की गई और फिर शव को सड़क पर रखकर स्कार्पियों गाड़ी से रौंद उसे एक्सीडेंट का रूप दिया गया है। 

दोनो मृतक के परिजनों का उनका कहना है कि कुछ दिन पूर्व मोहल्ले के हैं युवकों के साथ मारपीट की घटना हुई थी और दोनों को जान से मारने की धमकी दी गई। उन्हीं लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

इधर पुलिस द्वारा दोनो युवको की मौत को एक्सीडेंट बताए जाने के बाद आज स्थानीय लोग आक्रोशित होकर सड़क पर उतर आए।  लोगों ने चांदचौरा के समीप आगजनी कर सड़क जाम कर दिया। प्रदर्शन कर रहे लोग अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी एसएसपी को बुलाने  की मांग कर रहे थे। सड़क जाम के स्थानीय दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर आगजनी कर प्रदर्शन कर रहे थे। 

वहीं सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे डीएसपी राज कुमार साह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या या दुर्घटना का मामला स्पष्ट हो पायेगा। जो भी दोषी होंगे उस पर कार्रवाई की जायेगी। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News