बीजेपी-जेडीयू और कांग्रेस पर जमकर बरसे ओवैसी, कहा-एक गुमराह कर तो, दूसरा डरा कर मुसलमानों का लेता है वोट

बीजेपी-जेडीयू और कांग्रेस पर जमकर बरसे ओवैसी, कहा-एक गुमराह कर तो, दूसरा डरा कर मुसलमानों का लेता है वोट

KISHANGANJ : एआईएमआईएमके अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि एक ओर कांग्रेस मुसलमानों को गुमराह कर आज तक उनका हितैषी बनकर वोट प्राप्त करते आया है। दूसरी तरफ भाजपा जो हिन्दूवादी छवि के साथ मुसलमानों का हमेशा से शोषण करती रही है।

किशनगंज से अपने पार्टी प्रत्याशी अख्तरूल इमाम के समर्थन में प्रचार को बिहार पहुंचे ओवैसी बीजेपी-कांग्रेस और जेडीयू पर जमकर हमला बोला। 

पूर्णिया के बैसा प्रखंड के रौटा बाजार स्थित मवेशी परिसर और मजगामा हाट में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि आज देश की दशा जो बनी हुई है उसमें कांग्रेस और भाजपा दोनों बराबर के दोषी हैं। दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने कहा कि अगर सही मायनों में मुसलमानों के लिए किसी भी सरकार ने सोचा होता तो आज सीमांचल की यह तस्वीर नहीं होती। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बाबरी मस्जिद की कहानी का समय-समय पर मिर्च मसाला डालकर वोट बैंक की राजनीति की है, वहीं राम जन्मभूमि के नाम पर भाजपा ने। उन्होंने कहा कि लोगों को गुमराह करने के लिए एक से एक तकरीर कांग्रेस, भाजपा और जदयू के नेता कर रहे हैं। 

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सियासी दोस्ती पर भी जमकर तंज कसा। ओवैसी ने कहा है कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी लैला-मजनूं जैसी है। इस आशिकी की दास्तान जब भी लिखी जाएगी तो इसमें लिखा जाएगा इनकी आशिकी के दौरान हिन्दुस्तान में हिन्दू-मुसलमान के बीच नफरत पनपी है।


Find Us on Facebook

Trending News