UP में कश्मीरी युवक पर हुए हमले पर बोले ओवैसी, ऐसे ही सिचुएशन का फायदा उठाने के लिए सरहद पार बैठा है दुश्मन

UP में कश्मीरी युवक पर हुए हमले पर बोले ओवैसी, ऐसे ही सिचुएशन का फायदा उठाने के लिए सरहद पार बैठा है दुश्मन

NEWS4NATION DESK : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक कश्मीरी युवक के साथ कुछ असामाजिक तत्वों ने बुधवार को मारपीट की। एआईएमआईए प्रमुख ओवैसी ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा है कि ऐसी घटनाओं से व्यक्ति के अंदर सिस्टम के प्रति गुस्सा पैदा होता है और ऐसी ही सिचुएशन के लिए सरहद पार दुश्मन बैठे हैं।

ओवैसी ने कहा है कि सरहद पार बैठा दुश्मन चाहता है कि हमारे युवकों में फ्रस्ट्रेशन पैदा हो और वे हथियार उठाए। ऐसी घटनाएं युवकों को हथियार उठाने पर मजबूर करती है। जिन्होंने इस युवक को मारा है, वही देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं। इन्हीं की वजह से कश्मीर में पत्थर उठाए जाते हैं। इनपर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।


सांसद ओवैसी ने एक विडियो जारी करके कहा, 'ड्राई फ्रूट्स बेचने वाला एक युवक मुश्किल से 200 रुपये कमा पाता है। आप क्या चाहते हैं कि वह 200 रुपये भी ना कमा पाए क्योंकि वह एक कश्मीरी है? अगर आप उसे मारकर लखनऊ से भगाएंगे तो क्या वह जाकर घाटी में पत्थर उठा ले? आप यही चाहते हैं कि वह पत्थर उठाए और गड़बड़ी करे।

 
बता दें कि बुधवार को सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ, जिसमें देखा गया कि सड़क के किनारे ड्राई फ्रूट्स बेच रहे एक कश्मीरी युवक को कुछ लोग गालियां देते हुए लाठी-डंडों से पीट रहे थे। सड़क चलते कुछ लोगों ने बीच-बचाव भी की। मारपीट करने वाले कह रहे थे कि ये लोग कश्मीर में पत्थर फेंकते हैं। हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले के सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News