बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : ऑक्सीजन की कालाबाजारी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 42 सिलिंडर बरामद

BIHAR CRIME : ऑक्सीजन की कालाबाजारी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 42 सिलिंडर बरामद

VAISHALI : बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. आये दिन हजारों नए मरीज मिल रहे हैं. जिससे अस्पतालों में मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. यही वजह है की अस्पतालों में मरीजों न बेड मिल रहा है और न ही ऑक्सीजन. इधर ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए धडल्ले से इसकी कालाबाजारी की जा रही है. 50 हज़ार से लेकर एक लाख तक ने ऑक्सीजन सिलिंडर बेचे जाने का मामला सामने आया है. 

इस बीच वैशाली जिले के सदर अनुमंडल अंतर्गत लालगंज में ऑक्सीजन सिलेंडर के कालाबाजारी किए जाने का खुलासा किया गया है. प्रशासन की टीम ने छापेमारी की. जिसके बाद मौके से 42 ऑक्सीजन गैस सिलेंडर बरामद की गई. छापेमारी दल का नेतृत्व कर रहे लालगंज के सीओ संतोष कुमार के मुताबिक वैशाली एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई और 42 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किया गया है. 

उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि आरोपी दुकानदार के द्वारा ऑक्सीजन गैस सिलेंडर की कालाबाजारी की जा रही है. आस पास के निजी अस्पतालों और क्लीनिक में ब्लैक मार्केटिंग के जरिए ऑक्सीजन गैस सिलेंडर पहुंचाई जा रही थी. जिसके कारण छापेमारी की गई. फिलहाल सभी ऑक्सीजन गैस सिलेंडर को जप्त कर लिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News