पटना के IGIMS में सिर्फ एक घंटे का बचा ऑक्सीजन, अस्पताल प्रबंधन ने खड़े किये हाथ,भेजा त्राहिमाम संदेश

पटना के IGIMS में सिर्फ एक घंटे का बचा ऑक्सीजन, अस्पताल प्रबंधन ने खड़े किये हाथ,भेजा त्राहिमाम संदेश

PATNA: बिहार में कोरोना ने कोहराम मचा दिया है। इस आपदा में बिहार का स्वास्थ्य सिस्टम पूरी तरह से फेल साहित हुआ। ऑक्सीजन की कमी से मरीज मरे हैं। प्रशासन का तमाम दावों की हवा निकल गई है। अब पटना के आईजीआईएमएस में अब महज एक घंटे का ऑक्सीजन बचा है। अस्पताल प्रबंधन ने अब हाथ खड़े कर दिये हैं। इस अस्पताल में कोरोना के 100 से अधिक मरीज भर्ती हैं। अगर तत्काल ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं हुई तो कोरोना मरीजों की जान सांसत में आ जाएगी। 

आईजीआईएमएस अधीक्षक मनीष मंडल ने बताया कि अस्पताल में अब सिर्फ एक घंटे का ऑक्सीजन बचा है। सप्लाई करने वाली एजेंसी ने सप्लाई देना बंद कर दिया है। हॉस्पिटल को तत्काल 250 ऑक्सीजन का सिलिंडर चाहिए। लेकिन अब तक नहीं दिया गया। अगर ऑक्सीजन सिलिंडर नहीं मिला तो फिर मुश्किल हो जाएगी। एजेंसी ने अपना फोन भी बंद कर लिया है। आईजीआईएमएस प्रबंधन ने पटना जिला प्रशासन को त्राहिमाम मैसेज भेजा है। 

बता दें कि सिर्फ आईजीआईएमएस में ही नहीं बल्कि पटना के 16 अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी हो गई है। सभी ने प्रशासन को त्राहिमाम संदेश भेजा है। लेकिन अस्पतालों में ऑक्सीजन उपलब्ध कराने में प्रशासन विफल साबित हो रहा।पटना डीएम ने कहा है कि समीक्षा के बाद ऑक्सीजन देंगे.

Find Us on Facebook

Trending News