बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कोरोना मरीज मिलने के बाद जिलों में बढ़ी सावधानी, ऑक्सीजन प्लांट की हुई जांच, प्रशासन ने 24 घंटे में सभी तैयारी पूरा करने का दिया निर्देश

बिहार में कोरोना मरीज मिलने के बाद जिलों में बढ़ी सावधानी, ऑक्सीजन प्लांट की हुई जांच, प्रशासन ने 24 घंटे में सभी तैयारी पूरा करने का दिया निर्देश

KAIMUR : बिहार में कोरोना के पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद कैमूर जिला प्रशासन हुई सख्त. वहीं कैमूर डीएम सावन कुमार के निर्देश पर मोहनिया एसडीएम राकेश कुमार सिंह ने मोहनिया अनुमण्डल अस्पताल के सभी सुविधाओं सहित ऑक्सीजन प्लांट का जांच किया है और कई निर्देश दिया है.

वहीं जांच के बाद मोहनिया एसडीएम राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बिहार में फिर से कोरोना पैर पसार रहा है. जिसको देखते हुए वरीय अधिकारियों के निर्देष पर मेरे द्वारा मोहनिया अनुमण्डल अस्पताल का निरीक्षण किया गया है. जिसमे मरीज वार्ड बच्चा वार्ड इमरजेंसी वार्ड साफ सफाई सहित कई तरह अन्य सुविधाओं का भी जांच की किया गया है.

24 घंटे में ठीक करें ऑक्सीजन प्लांट

इसके साथ ही वहां पर लगे ऑक्सीजन प्लांट का भी जांच की गई है, प्लांट ठीक तरह से काम कर रहा है कि नहीं जिसको लेकर यहां के अस्पताल के अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि जो भी ऑक्सीजन प्लांट में कमी है उसको 24 घंटा के अंदर ठीक करे और ऑक्सीजन प्लांट के पाइप का भी जांच कराले, एसडीएम ने बताया कि फिलहाल कैमूर में अभी कोरोना का एक भी मरीज नहीं है अगर कोरोना से संबंधित मरीज मिलता है तो जीला प्रशाशन और स्वास्थ्य विभाग उससे निपटने के लिए तैयार है।

इसके साथ ही बढ़ते कोरोना के मामला को देखते हुए उन्होंने ने जिला के लोगों से अपील की है कि जो भी कोरोना को लेकर सरकार के तरफ से गाइडलाइन जारी है उसका पालन करें, ताकि हमारा जिला राज्य और देश कोरोना मुक्त रहे।

Suggested News