बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कर्ज ना चुका पाने के कारण रहस्मय तरीके से गायब हुआ था पान व्यवसायी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, अटकलों पर लगा विराम...

कर्ज ना चुका पाने के कारण रहस्मय तरीके से गायब हुआ था पान व्यवसायी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, अटकलों पर लगा विराम...

KATIHAR: कटिहार के कुरसेला से चर्चित पान मसाला व्यवसायी राजू चौरसिया की रहस्यमय तरीके से गायब होने के मामले में नाटकीय मोड़ आया है। चार दिनों से गायब राजू चौरसिया की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी अभियान कुर्सेला पुलिस के द्वारा चलाए जा रहा था।  

वहीं विभिन्न राजनीतिक दलों तथा व्यवसायियों के द्वारा बाजार बंद से लेकर धरना प्रदर्शन के कार्यक्रम किये जा रहे थे। अचानक कुर्सेला रेलवे स्टेशन से गायब व्यवसायी के वापस आने की सूचना प्राप्त हुआ है। जिसके बाद कुरसेला पुलिस ने उक्त व्यवसायी के घर से राजू चौरसिया को कुरसेला थाना लाकर उनके गायब होने के संदर्भ में पूछताछ कर रही है।  

जानकारी के अनुसार पान मसाला व्यवसाई राजू चौरसिया से जुड़े गुमशुदगी मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने कुरसेला स्टेशन से राजू चौरसिया को सकुशल बरामद किया था, जिसके बाद उससे पूछताछ जारी थी। वहीं पूरे मामले का खुलासा करते हुए मुख्यालय डीएसपी रश्मि ने बताया कि राजू के गायब होने का कारण कोई अपहरण जैसा मामला नहीं था बल्कि निहायत निजी कारणों की वजह से राजू अचानक गायब हुआ था। डीएपी ने बताया कि राजू ने किसी एक करोड़ रुपए का कर्ज लिया था, जैसे ही कर्ज वापस करने का दबाव बढ़ा तो व्यवसाई अचानक लापता हो गया।

गौरतलब है कि, शहर बड़े पान मसाला व्यवसाई के गायब होने के बाद पूरे जिले में तरह तरह की चर्चाओं को हवा दिया जा रहा था, लेकिन पुलिस के द्वारा उसकी सकुशल बरामदगी के बाद इन सारी बातों पर विराम लग गया है। 

Suggested News