कैमूर में मैजिक और ट्रैक्टर के बीच हुई भिड़ंत, पांच लोगों की मौके पर हुई मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

कैमूर में मैजिक और ट्रैक्टर के बीच हुई भिड़ंत, पांच लोगों की मौके पर हुई मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

KAIMUR : जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के एनएच 30 पर कैथीया के पास मैजिक और ट्रैक्टर में भयंकर भिड़ंत हो गया. जिसमें मैजिक का परखचा उड़ गया. मैजिक सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीँ चालक का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. 

घटनास्थल पर पुलिस विलंब से पहुंची. जिससे स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क गया. उन्होंने सड़क को जाम कर वरीय पदाधिकारी को बुलाने और मुआवजा देने की मांग की. इतनी बड़ी घटना में पुलिस के विलंब से पहुंचने के कारण ग्रामीणों द्वारा पुलिस का जबरदस्त विरोध हो रहा था. जिस कारण पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलने से कतराती रही. 

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया की कोचस से मोहनिया जाने के दौरान एनएच 30 पर कुदरा थाना क्षेत्र के कैथीया में मैजिक और ट्रैक्टर में भयंकर भिड़ंत हो गया है. जिससे 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. चालक का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया की पुलिस इस रोड में पुलिस गस्ती नहीं करती है. यही वजह है की 2 घंटे बीतने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच रही है. उन्होंने कहा की जब भी कोई घटना होती है तो लोग मुआवजा देने की बात कहकर भीड़ हटा देते हैं. लेकिन उन परिवारों को मुआवजा नहीं मिलता है. तत्काल इन लोगों को चार चार लाख रुपया का मुआवजा मिले तभी हम लोग यहां से हटेंगे. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News