समस्तीपुर में पैक्स अध्यक्ष की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

समस्तीपुर में पैक्स अध्यक्ष की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

SAMASTIPUR : जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। जहाँ ताजपुर थाना क्षेत्र के एनएच 28 मोतीपुर सब्जी मंडी के पास बस चालक को अपराधियों ने गोली मार दी। वही देर शाम पटोरी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने पटोरी प्रखंड के दरवा पंचायत के वर्तमान पैक्स अध्यक्ष शंभू राय की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना गुरुवार की देर शाम की है। बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए।  जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद पुलिस के गश्ती दल पर भी सवाल उठ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शंभू राय बाइक से पटोरी बाजार से दरवा लौट रहे थे। इसी दौरान चंदन चौक के समीप रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के कारण वह रुके थे। इसी बीच बाइक सवार दो की संख्या में पहुंचे अपराधकर्मियों ने उनके बगल में बाइक लगा दी। जबतक शम्भू राय कुछ समझ पाते।  तबतक बाइक के पीछे बैठे दूसरे अपराधी ने उनके सिर में गोली मार दी और वहां से फरार हो गए। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना के बाद पैक्स अध्यक्ष को पटोरी अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया।  जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।  हालाँकि हत्या के कारणों का अभीतक कुछ भी पता नहीं चल पाया है।  

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News