ब्रेकिंग न्यूज - सरपंच की बेटी से किया दुष्कर्म, घर में घुसकर दिया अपराध को अंजाम

ब्रेकिंग न्यूज - सरपंच की बेटी से किया दुष्कर्म, घर में घुसकर दिया अपराध को अंजाम

पटना। राजधानी पटना में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल है। पटना पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन रेप, मर्डर, लूट की घटनाएं सुशासन राज पर सवाल खड़े करती है। पटना में एक बार फिर पुलिस को चुनौती दी गई है। पटना में एक सरपंच की बेटी के साथ रेप किया गया है। घटना पटना के बिहटा थाना इलाके की है।

 बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां जो खुद सरपंच भी है। खेत में आलू कबाड़ने के लिये खेत में गई थी। पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। तभी मौका का फायदा उठा कर पड़ोसी देवेंद्र पंडित का बेटा सन्नी कुमार उसके कमरे में घुस आया। उसने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। पीड़िता ने चीखने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर जबरदस्ती रेप की वारदात को अंजाम दिया है। यही नहीं दबंग ने लड़की को धमकाया कि किसी से कुछ कहा तो अंजाम बुरा होगा और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

रेप के बाद पीड़िता ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया ओर घटना की सूचना पुलिस को दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही बिहटा थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर आई है। बिहटा थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News