पहले किया पत्नी का मर्डर फिर रात भर पत्नी के सिर को गोद मे रखकर रोता रहा

पहले किया पत्नी का मर्डर फिर रात भर पत्नी के सिर को गोद मे रखकर रोता रहा

N4N DESK : एक अजीबोगरीब हत्या के मामले में पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। एक पति ने पहले अपने पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद उसके सिर को गोद में रख कर रात भर रोता रहा। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, ताकि रिपोर्ट के बाद हत्या की वजह का पता लगाया जा सके। 

वहीं दूसरी तरफ पत्नी के मायके वालों ने आरोपी पति के खिलाफ दहेज को लेकर हत्या करने की शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह घटना उत्तर प्रदेश के औरैया जिले की है। जहां अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के बिलाबा गांव का एक पति शराब के नशे में अपने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दिया। फिर लाश को गोद में रखकर रातभर रोता रहा। मृतका के मायके वालों ने ससुराल के 5 लोगों के खिलाफ दहेज को लेकर हत्या का मामला दर्ज करा दिया है वहीं पुलिस ने नशेड़ी पति को गिरफ्तार भी कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति का नाम देशराज है ।जो गुजरात में प्राइवेट कंपनी में काम करता था करता है रविवार को वह घर आया और 22 साल की पत्नी उमा की गला दबाकर हत्या कर दी इसके बाद वह अपना ही सिर फोड़ कर जोर जोर से रोने लगा गांववालों के मुताबिक देशराज ने काफी शराब पी रखी थी हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ताकि हत्या के कारणों का पता लगाया जा सके।

Find Us on Facebook

Trending News