दरिंदगी की हद! चार दिन पहले घर के दरवाजे से किया था युवक का अपहरण, अब मिला सिर कटी लाश

दरिंदगी की हद! चार दिन पहले घर के दरवाजे से किया था युवक का अपहरण, अब मिला सिर कटी लाश

मधुबनी। जिले के लदनिया थाना क्षेत्र के धौरी पुल के समीप पदमा पंचायत के हरहि गांव में जयनगर से अपहृत युवक का सिर कटी क्षत विक्षत लाश मिला है. शव की पहचान  जयनगर के खैरामठ गांव निवासी सरोज यादव के रूप में की गई है. युवक के शरीर पर पहने कपड़ों और अंगूठी से परिजनों ने उसकी पहचान की है।  शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार धौरी पुल के समीप दुर्गा मंदिर के बगल में बालू की ढेर पर शनिवार को एक व्यक्ति का सिर कटा क्षतविक्षत अवस्था में चरवाहे और ग्रामीणों ने शव देखा. शव देखे जाने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी. मामले की सूचना पा कर लदनिया थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ शव के पास पहुंच शव को बरामद किया. शव की पहचान करने में काफी मुश्किल हो रही थी, क्योंकि शव क्षत विक्षत अवस्था मे पुलिस ने बरामद किया था. 

शव मिलने की सूचना जयनगर थाना पुलिस को भी मिली. सूचना पा कर जयनगर थाना अध्यक्ष संजय कुमार भी शव मिले स्थल पर पहुंच शव के शिनाख्त में जुट गये. शव मिलने की सूचना जयनगर थाना क्षेत्र के खैरामठ के कुछ लोगों को मिला. शव मिलने की सूचना पा कर कुछ लोग शव के पास पहुंचे. शव की शिनाख्त हुई परिजनों ने हाथ में पहने अंगूठी के आधार पर सरोज यादव के रूप में किया.

चार दिन पहले हुआ था अपहरण

शव बरामदगी के मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि युवक का अपहरण बीते 2 मार्च की संध्या उसके घर स्थित दरवाजे से कुछ लोगों ने कर लिया था. इस मामले में मृतक की पत्नी ललिता देवी द्वारा अपने पति सरोज यादव का गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा अपहरण कर लेने की प्राथमिकी एक दिन बाद गुरुवार 03 मार्च की देर शाम जयनगर थाना में कराई थी. मामले में सवाल यह है कि जिस तरह से हत्यारों ने युवक का सिर काट कर हत्या की है, उससे साफ है कि यह किसी पुराने रंजिश के कारण किया गया है

पुलिस अपहरण की इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी थी. एएसपी डॉ. सौर्य सुमन ने बताया कि देते हुए कहा शव की पहचान मृतक के परिजनों ने किया हैं. लेकिन शव की डीएनए जांच होगी. मामले की अनुसंधान किया जा रहा है. अभीतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Find Us on Facebook

Trending News