पेन किलर खाकर इस फिल्म की शूटिंग कर रहे आमिर खान,जानिए वजह ..

पेन किलर खाकर इस फिल्म की शूटिंग कर रहे आमिर खान,जानिए वजह ..

 DESK: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान  इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा  की शूटिंग में काफी  बिजी है. हाल ही में फिल्म की हिरोइन  करीना कपूर ने फिल्म में अपनी शूटिंग पूरी की थी, वहीं आमिर खान की शूटिंग अभी भी जारी है.इस बीच खबर आई थी कि कुछ एक्शन सीन को शूट करने के दौरान आमिर खान को चोट लग गई है. आमिर खान को पसली में चोट लगी है. इसके बावजूद आमिर खान ने शूट जारी रखा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी हालत का जायजा लेने के बाद आमिर खान ने फिर शूटिंग शुरू कर दी. शूट के दौरान उन्होंने पेन किलर भी ली.

बता दें कि फिल्म की शूटिंग शेड्यूल के लिए खास इंतजाम किया गया है. इसलिए आमिर खान चाहते हैं कि उनकी तरफ से फिल्म में कोई भी देरी नहीं होनी चाहिए. यही वजह है कि वह पेन किलर खाते हुए शूटिंग पूरी कर रहे हैं.हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी होने पर करीना कपूर ने आमिर खान के साथ खेत में बैठे हुए तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- “हर सफर एक दिन समाप्त होता है. आखिर मैंने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की. कठिन समय था. महामारी है और मैं मां बनने वाली हूं लेकिन ये सब अभिनय के  जुनून के आगे रोड़ा नहीं बन सके. हां, फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने पूरी सावधानी बरती.”

कोरोना के सभी गइडलाइनस को फॉलो करते हुए आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी और करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया.बताते चलें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. फैन्स को जल्द से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. पहले ये फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी के चलते डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News