बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक विवाहिता का दर्द : शादी से पहले 13 लोग देखने आए, अब ससुराल वाले कह रहे लड़की पसंद नहीं, मारपीट कर घर से निकाला

एक विवाहिता का दर्द : शादी से पहले 13 लोग देखने आए, अब ससुराल वाले कह रहे लड़की पसंद नहीं, मारपीट कर घर से निकाला

SHEIKHPURA : शादी से पहले 13 लोग मिलकर लड़की को देख कर शादी किया फिर भी ससुराल वाले रखने को तैयार नहीं हैं। यह कहना है एक विवाहिता का, जिसने अपने लिए पुलिस से न्याय की मांग की है। विवाहिता का कहना है कि ससुरालवाले दहेज में पांच लाख की मांग कर रहे थे, किसी तरह एक लाख का इंतजाम किया गया, जिसे उन्होंने हड़प लिया और मुझे और मेरे माता पिता को पिटकर घर से निकाल दिया। अब दहेज के पैसे लेकर घर बसाने आई पत्नी और उसके परिवार वालों के साथ पति सहित ससुराल वालों ने मार पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया किसी तरह अपनी जान बचाकर थाना पहुंची पत्नी ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

 मामला शेखपुरा जिले के जयरामपुर थाना क्षेत्र जयरामपुर गांव का है जहां हिन्दू रीति रिवाज से  सोनम की शादी अभिषेक राज के साथ वर्ष 2019 में हुई थी।कुछ दिनों तक परिवारिक जीवन ठीक ढंग से चला लेकिन बाद में 5 लाख रुपये दहेज के तौर पर मांग पति और परिवार घरबालो ने पीड़िता सोनम से किया और यह सिलसिला आगे चल कर गहरा गया और पति अभिषेक और घर बालो ने दहेज के तौर पे एक लाख रुपया की मांग को लेकर घर से निकालन दिया।जिसके बाद सोमवार को सोनम और उसके मायके के लोग एक लाख रुपया लेकर ससुराल आयी तो पति ने मारपीट कर सभी को जख्मी कर दिया।और 1 लाख भी छीन लिया। 

किसी तरह सभी सदस्यों ने मौके से भाग कर जान बचाई। वहीं पीड़िता द्वारा जयरामपुर थानां में पति अभिषेक राज,सास बबीता देवी,ससुर रणधीर कुमार आनंद, ननद, प्रियंका कुमारी और एक पड़ोसी के खिलाडी जयरामपुर थानां में केस दर्ज कर न्याय की गुहार लगाया है। वहीं थानाध्यक्ष बिनोद झा ने घटना की पुष्टि करते हुए जांच के उचित न्याय दिलाये जाने की बात कही है।


Suggested News