दर्दनाक! कर्ज से परेशान एक परिवार के 6 लोगों ने एक साथ खाया जहर 5 लोगों की हुई मौत एक की हालत गंभीर

दर्दनाक! कर्ज से परेशान एक परिवार के 6 लोगों ने एक साथ खाया जहर 5 लोगों की हुई मौत एक की हालत गंभीर

NAWADA :कर्ज के बोझ में दबे नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ले निवासी केदार लाल गुप्ता ने बुधवार की देर रात अपनी पत्नी और 4 बच्चे समेत जहर खा लिया जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। वही एक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे डॉक्टरों ने पावापुरी विंस रेफर कर दिया है। मरने वालों में से घर के मुखिया 50 वर्षीय केदार लाल गुप्ता, 47 वर्षीय पत्नी अनिता कुमारी बेटा 16 वर्षीय प्रिंस बेटी 20 वर्षीय शबनम कुमारी, बेटी 17 वर्षीय गुड़िया कुमारी शामिल है।

बताया जाता है कि मृतक घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता शहर के विजय बाजार में फल का दुकान चलाते थे और उन पर काफी कर्ज था और महाजन के द्वारा काफी प्रताड़ित किया जा रहा था जिससे तंग आकर शहर की कृषि फार्म के मजार के पास जाकर सभी ने जहर खा लिया जिसके कारण 5 की मौत हो गई।

मृतक प्रिंस कुमार मरने से पहले बताया कि बाजार से कुछ लोगों से कर्ज लिया था और हम लोग को काफी प्रताड़ित कर रहा था हमलोग पैसा वापस करने को लेकर थोड़ा समय मांगा लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे और बार-बार धमकी दे रहे थे जिसको लेकर हम लोगों ने जहर खा लिया

वही मरने से पहले घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता ने बताया कि महाजन के द्वारा रुपए वापस करने को लेकर गाली गलौज एवं धमकी दिया जा रहा था जिससे तंग आकर परिवार के साथ जहर खा लिया। वहीं इस घटना की सूचना पुलिस को दिया गया पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी को सदर अस्पताल लाया जिसमें 5 की मौत हो गई। वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने पावापुरी  रेफर कर दिया है। 

मौत से पहले पिता पुत्र ने किया है खुलासा

 मौत से पहले पिता-पुत्र ने या खुलासा कर दिया है कि वह कर्ज के कारण ही इतने बड़े कदम उठाकर अपनी पूरी जिंदगी को समाप्त कर लिए हैं कर्जाद्वारों के द्वारा गाली-गलौज व धमकियां भी दी जा रही थी कुछ दिन की और भी मोहलत मांगा गया लेकिन कर्जा दार मोहलत नहीं दे रहे थे। अब देखना यह है कि इन कर्ज आधार पर पुलिस किस तरह से शिकंजा कसती है। पूरे मामले पर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा है कि मामले की तहकीकात की जा रही है अब तक 5 लोगों की मौत हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News